*विधानसभा थाना क्षेत्र के आउटर में चोरों के हौंसले बुलंद* - fastnewsharpal.com
फास्ट न्यूज हर पल समाचार पत्र,

*विधानसभा थाना क्षेत्र के आउटर में चोरों के हौंसले बुलंद*

 *विधानसभा थाना क्षेत्र के आउटर में चोरों के हौंसले बुलंद*



*बरबन्दा में ग्रामीणो की सक्रियता से सामान सहित चार पहिया छोड़कर भागे चोर*


*पुलिस चोरों की पतासाजी में जुटी*


सुरेन्द्र जैन /धरसींवा 

   विधानसभा थाना क्षेत्र के आउटर में इन दिनों चौरो के हौंसले बुलंद नजर आ रहे हैं बीते कुछ दिनों में मोबाइल लूट की घटनाओं के साथ ही बीती रात चोरों ने एक सूने मकान को निशाना बनाया घर का सारा सामान चार पहिया में भरकर ले जाने लगे तभी ग्रामीणो की नजर पड़ने से चोर वाहन छोड़कर भाग खड़े हुए पुलिस अब वाहन के आधार पर चौरो की पतासाजी में जुटी है।

    राजधानी से लगे विधानसभा थाना क्षेत्र के आउटर इलाके में इन दिनों चोरी की वारदातों से ग्रामीणो की नींद हराम  है। एक के बाद एक होने वाली वारदातों से ग्रामीण स्वयं ही नजर रख रहे हैं  समीपी ग्राम मांढर इलाका चोरों के लिए सुरक्षित गढ़ बन गया है। बीते एक सप्ताह में टेकारी में मोबाइल लूटने वाले बाइकर्स गैंग को विधानसभा पुलिस पकड़ नहीं पाई है इसी बीच  ग्राम बरबंदा में सोमवार की दरमियानी रात्रि एक सूने मकान में चोरों ने धावा बोला दिया चार पहिया वाहन में घर का पूरा सामान भरकर ले जाने लगे तभी ग्रामीणो की नजर पड़ी जिससे लाखों रुपए का सामान चोरी होने से बच गया ग्रामीणो ने इसकी सूचना रात्रि में ही परिवारजनों  विधानसभा पुलिस को फोन पर दी विधानसभा पुलिस ने  घटना स्थल पहुंचकर सामान ढोने वाले टाटा एस वाहन क्रमांक सीजी 04 जेए 9345 को  जब्त किया वाहन संतोष कुमार साहू के नाम से बताया जा रहा है ।


*द्रोणा वर्मा के घर की थी चोरी*

      चोरी की वारदात द्रोणा वर्मा के मकान में हुई है। सोमवार की दोपहर में परिवार वाले एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बाहर गए हुए थे । घर पर ताला लटका हुआ था चूंकि मकान बस्ती से कुछ दूर है इसका फायदा चोरों ने योजनाबद्ध तरीके से उठाते हुए  टाटा एस वाहन से पहुंचकर सामने गेट का दरवाजा तोड़कर उठाया और अंदर घुसकर सब्बल से अलमारी तोड़ी लेकिन अलमारी में नगदी एवं सोना चांदी नहीं थी तो चोरों ने पूरे घर में तबाही मचा दी। बच्चों के कपड़े से लेकर महिला के साड़ी  एवं घरेलू सामान से लेकर कंप्यूटर के मॉनिटर को क्षतिग्रस्त कर सम्मान को  बिखेर दिए । अंत में चोरों ने घर में रखे गृहस्थी के समान सोफा सेट , एलइडी टीवी, वाशिंग मशीन ,आईना सेट एवं अन्य जरूरी सामान को वाहन में लोड कर फरार होने वाले थे कि अचानक गांव के कुछ लोगों की नजर  पड़ गई और ग्रामीणों ने  हल्ला मचा दिया  जिससे चोर वाहन छोड़कर चोर भाग खड़े हुए ।

Previous article
Next article

Articles Ads

Articles Ads 1

Articles Ads 2

Advertisement Ads