*छत्तीसगढ़िया सर्व गाड़ा समाज ने डॉ. किरण बघेल को बनाया प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष* - fastnewsharpal.com
फास्ट न्यूज हर पल समाचार पत्र,

*छत्तीसगढ़िया सर्व गाड़ा समाज ने डॉ. किरण बघेल को बनाया प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष*

 *छत्तीसगढ़िया सर्व गाड़ा समाज ने डॉ. किरण बघेल को बनाया प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष*



*समाज ने जो दायित्व मुझे सौंपी है मैं उस दायित्व को पूरी निष्ठा एवं ईमानदारी से निर्वहन करूंगी - डॉ. किरण बघेल*

रायपुर 

छत्तीसगढ़िया सर्व गाड़ा समाज की बैठक तेलीबांधा रायपुर में  21 जनवरी को आयोजित की गई। बैठक में समाज के पदाधिकारी, विभिन्न जिले से आए पदाधिकारी एवं समाज के लोग सम्मिलित हुए। बैठक की अध्यक्षता महेश दरॉ एवं सभापति डी. एस. नाग द्वारा किया गया। कार्यक्रम में विभिन्न विषयों पर चर्चा हुई।


कार्यक्रम में प्रदेश संयोजक प्रदीप कुलदीप, महासचिव बेलादास सागर, मोहन गंधर्व कोषाध्यक्ष, ऑडिटर दिलीप सोनवानी, संरक्षक सुंदरदास कुलदीप,  बी.एल. सोरी, बिनाका सूर्यवंशी, विक्रम सरित, राजेंद्र सूर्यवंशी, नरेश तांडिया, गीता सागर एवं उपस्थित लोगों ने सर्वसम्मति से प्रस्ताव पास कर डॉ. किरण बघेल को छत्तीसगढ़िया सर्व गाड़ा समाज का प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष बनाया एवं श्रीमती मालती चौहान,  बी. एस. सोरी को प्रदेश उपाध्यक्ष बनाया गया।  उक्त बैठक में सामाजिक विषय पर भी चर्चा कर आगामी कार्यक्रम की रूपरेखा बनाई गई।


डॉ. किरण बघेल की लगातार राजनीतिक और सामाजिक सक्रियता को देखते हुए समाज ने यह फैसला लिया है इस प्रकार डॉ. किरण बघेल को अपने समाज की पहली महिला कार्यकारी अध्यक्ष बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। इसके लिए समाज की कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. किरण बघेल ने उपस्थित समाज के पदाधिकारी एवं लोगों का आभार माना। उन्होंने कहा कि समाज ने जो दायित्व मुझे सौंपी है मैं उस दायित्व को पूरी निष्ठा एवं ईमानदारी से निर्वहन करूंगी और समाज के लोगों के विकास के लिए कार्य करूंगी।इस दौरान बैठक में समाज़ के सैकड़ो लोग मौजूद थे।

Previous article
Next article

Articles Ads

Articles Ads 1

Articles Ads 2

Advertisement Ads