पूर्व मंत्री चंद्रशेखर साहू द्वारा भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में महासमुंद व रायपुर लोकसभा क्षेत्र में लगातार जनसंपर्क - fastnewsharpal.com
फास्ट न्यूज हर पल समाचार पत्र,

पूर्व मंत्री चंद्रशेखर साहू द्वारा भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में महासमुंद व रायपुर लोकसभा क्षेत्र में लगातार जनसंपर्क

पूर्व मंत्री चंद्रशेखर साहू द्वारा भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में महासमुंद व रायपुर लोकसभा क्षेत्र  में लगातार जनसंपर्क



महासमुंद 

 महासमुंद लोकसभा क्षेत्र के भाजपा  के चुनाव समन्वयक पूर्व मंत्री चंद्रशेखर साहू द्वारा भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में महासमुंद व रायपुर लोकसभा क्षेत्र  में लगातार जनसंपर्क करते हुए चुनाव प्रचार किया जा रहा है । इस दौरान श्री साहू लोगों से भाजपा के संकल्प पत्र "मोदी की गारंटी" के लिए लोगों से सुझाव भी ले रहे हैं । लोग भी उन्मुक्त होकर सुझाव दे रहे हैं ।



श्री साहू ने बताया कि लोगों द्वारा उन्हें दिए गए विभिन्न सुझावों में प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि की राशि दुगनी अथवा कम से कम 10 हजार रुपए करना, जेनेरिक दवाइयों में वास्तविक मूल्य, अंकित करने, प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना को ऐच्छिक करने, संविदाकर्मियों को नियमित करने, छत्तीसगढ़ के सरकारी अस्पतालों में व्याप्त स्टाफ और दवाइयों की कमी को पूरा करने, छत्तीसगढ़ शासन द्वारा सरकारी बस सेवा शुरू करने, "तीरथ बरत" योजना को फिर से शुरू करने, छत्तीसगढ़ के सभी धार्मिक और पर्यटन स्थलों को रेल सेवा से जोड़ने जैसे महत्वपूर्ण सुझाव दिए गए हैं । इन सुझावों को  आज ही भाजपा के शीर्ष नेतृत्व को भेजेंगे ।

Previous article
Next article

Articles Ads

Articles Ads 1

Articles Ads 2

Advertisement Ads