ब्रह्माकुमारीज़ मण्डला और सामाजिक न्याय एवं दिव्यांगजन सशक्तिकरण विभाग के द्वारा नशा मुक्त भारत अभियान का कार्यक्रम - fastnewsharpal.com
फास्ट न्यूज हर पल समाचार पत्र,

ब्रह्माकुमारीज़ मण्डला और सामाजिक न्याय एवं दिव्यांगजन सशक्तिकरण विभाग के द्वारा नशा मुक्त भारत अभियान का कार्यक्रम

ब्रह्माकुमारीज़ मण्डला और सामाजिक न्याय एवं दिव्यांगजन सशक्तिकरण विभाग के द्वारा  नशा मुक्त भारत अभियान का कार्यक्रम



मण्डला 

प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय मण्डला और सामाजिक न्याय एवं दिव्यांगजन सशक्तिकरण विभाग के द्वारा  नशा मुक्त भारत अभियान का कार्यक्रम बिनैका ग्राम पंचायत में किया गया।





इस कार्यक्रम में ब्रह्माकुमारीज मण्डला क्षैत्रीय संचालिका राजयोगिनी ब्रह्माकुमारी ममता दीदी, राजयोग शिक्षिका ब्रह्माकुमारी ओमलता दीदी, उपसरपंच भ्राता अमित पटेल एवंअधिकाधिक संख्या में  बिनैका ग्रामवासी उपस्थित रहे।


ब्रह्माकुमारी ओमलता दीदी ने सभी ग्रामवासियों को बताया कि नशा एक विश्वव्यापी समस्या बन चुकी है। दीदी ने नशे के दुष्परिणामों को समझाया कि नशा, शारीरिक और मानसिक दुष्प्रभाव डालता है। नशा करने से घातक बीमारियां होती है इसलिए सभी को नशा नहीं करना चाहिए।


राजयोगिनी ब्रह्माकुमारी ममता दीदी ने बताया कि नशे की बुरी आदतों के फलस्वरूप लोगों को आर्थिक परेशानियों और स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ता है। इसलिए जब हम नशे से दूर रहेंगे तभी खुद को ,समाज को और भारत देश को सशक्त बना सकेंगे।

भ्राता अमित जी ने सभी को ग्रामवासियों को नशे से दूर रहने के लिए कहा और नशा मुक्ति का संदेश देने के लिए ब्रह्माकुमारी बहनों का धन्यवाद किया और सभी को नशा मुक्त जीवन जीने के लिए प्रेरित किया।

इसके बाद ब्रह्माकुमारी ओमलता दीदी ने सभी ग्रामवासियों को नशा मुक्त जीवन जीने की प्रतिज्ञा दिलवाई।

Previous article
Next article

Articles Ads

Articles Ads 1

Articles Ads 2

Advertisement Ads