नवापारा नगर मे चल रहे नर्सिंग होम, अस्पताल, क्लिनिक, व पैथोलॉजी लेब नियम विरुद्ध,हुई शिकायत - fastnewsharpal.com
फास्ट न्यूज हर पल समाचार पत्र,

नवापारा नगर मे चल रहे नर्सिंग होम, अस्पताल, क्लिनिक, व पैथोलॉजी लेब नियम विरुद्ध,हुई शिकायत

 नवापारा नगर मे चल रहे नर्सिंग होम, अस्पताल, क्लिनिक, व पैथोलॉजी लेब नियम विरुद्ध,हुई शिकायत



नवापारा /राजिम/अभनपुर 

डाक्टरो को भगवान से पहले बीमारी के दौरान पहले याद किया जाता है  पर वही डाक्टर लोगो को झांसे मे रख लोगो के मजबूरी का फायदा उठाता हैं तो गरीब मरीज की क्या हालत होता हैं उस समय मरीज हीं जान सकता हैं औऱ मरीज के दिल से निकले आह से क्या होता हैं वह तो सभी लोग जानते हैं।

नवापारा नगर मे संचालित नर्सिंग होम, अस्पताल औऱ पैथोलॉजी लेब मे यही स्थिति हैं

 नगर के सुभाष चौक मे संचालित लेब किसी दूसरे के नाम पर औऱ उनका  संचालन किसी औऱ के द्वारा होता है साथ हीं नर्सिंग होम नगर मे संचालित हैं जहाँ सर्व सुविधा युक्त डाक्टरो का लम्बा लिस्ट लगाकर नर्सिंग होम, अस्पताल संचालित हैं औऱ उस डाक्टर का मिलने लिए घंटो इंतजार करना पड़ता हैं।

साठी यह भी देखा गया हैं कि नर्सिंग होम  व अस्पताल के सपने पार्किंग व्यवस्था भी नहीं हैं साथ हीं मरीज के परिजन के लिए बैठे व ठहरने कि उचित व्यवस्था नहीं हैं  औऱ मरीजों को लुभावने छूट का लाभ दिलवाने वाले एजेंट भी लगे रहते हैं।

वही सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार कुछ नर्सिंग होम, अस्पताल व लेब का लम्बे समय से पंजीयन भी नहीं हैं जिसकी लिखित शिकायत स्वास्थ्य विभाग को दिये जाने का खबर भी मालूम पड़ा हैं, अब देखना हैं कि आखिर जनता से लूट मचाने वालो पर क्या कार्यवाही होता हैं...??

Previous article
Next article

Articles Ads

Articles Ads 1

Articles Ads 2

Advertisement Ads