श्री राम जी की प्राण प्रतिष्ठा के शुभ अवसर पर ब्रह्माकुमारीज़ संस्थान मण्डला द्वारा कार्यक्रम कर निकाली गई रैली - fastnewsharpal.com
फास्ट न्यूज हर पल समाचार पत्र,

श्री राम जी की प्राण प्रतिष्ठा के शुभ अवसर पर ब्रह्माकुमारीज़ संस्थान मण्डला द्वारा कार्यक्रम कर निकाली गई रैली

 श्री राम जी की प्राण प्रतिष्ठा के शुभ अवसर पर ब्रह्माकुमारीज़ संस्थान मण्डला द्वारा कार्यक्रम कर निकाली गई रैली



मण्डला-

 ब्रह्माकुमारीज़ संस्थान मंडला के द्वारा श्री राम जी की प्राण प्रतिष्ठा के शुभ अवसर पर ब्रह्माकुमारीज़ मार्ग, बस स्टैंड के पीछे स्थित स्थानीय सेवाकेंद्र “विश्व शांति भवन” के सभागृह में विशेष कार्यक्रम आयोजित किया गया।

 इस कार्यक्रम में राम,लक्ष्मण, सीता को सजाया गया। सजे हुए राम, लक्ष्मण, सीता बहुत ही सुंदर और आकर्षण मूर्त दिख रहे थे। 

कार्यक्रम के शुभारंभ में भगवान को भोग लगाया गया। विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। इस शुभ अवसर पर सभी ने अपने अपने घर से दिए लाकर दीप प्रज्ज्वलित किये। 










मंडला क्षैत्रीय संचालिका राजयोगिनी ब्रह्माकुमारी ममता दीदी ने सभी को इस शुभ अवसर की शुभकामनाएं दीं और कहा कि हम सभी देशवासियों के लिए गर्व की बात है कि आज अयोध्या में श्री राम जी की प्राण प्रतिष्ठा की जा रही है। आज पूरा देश उमंग उत्साह के साथ इस पर्व को मना रहा है।  


इसके बाद ब्रह्माकुमारीज़ मार्ग,बस स्टैंड के पीछे स्थित  स्थानीय सेवाकेंद्र “विश्व शांति भवन” से रैली निकाली गई। इस रैली में राम, लक्ष्मण, सीता  रैली के आगे आगे चल रहे थे। इस रैली में ब्रह्माकुमार भाई बहनों सहित स्थानीय लोगों ने भाग लिया। यह रैली स्थानीय सेवाकेंद्र से निकलकर मुख्य स्थानों से होते हुए वापस स्थानीय सेवाकेंद्र में सम्पन्न हुई। इस रैली का स्वागत भी किया गया, जिसमें समाजसेवी सुधीर कांसकर जी और उनकी टीम के द्वारा राम, सीता, लक्ष्मण सहित उपस्थित सभी भाई बहनों का तिलक लगाकर स्वागत किया गया।  साथ साथ इस रैली का जगह जगह स्वागत किया गया।सभी भाई बहन उमंग उत्साह से भरपूर होकर रैली में चले।

Previous article
Next article

Articles Ads

Articles Ads 1

Articles Ads 2

Advertisement Ads