*ब्रह्माकुमारीज मण्डला द्वारा नशा मुक्त भारत अभियान के किए जा रहे कार्यक्रम* - fastnewsharpal.com
फास्ट न्यूज हर पल समाचार पत्र,

*ब्रह्माकुमारीज मण्डला द्वारा नशा मुक्त भारत अभियान के किए जा रहे कार्यक्रम*

 *ब्रह्माकुमारीज मण्डला द्वारा  नशा मुक्त भारत अभियान के किए जा रहे कार्यक्रम*



मण्डला-

ब्रह्माकुमारीज़ संस्थान द्वारा नशा मुक्त भारत अभियान का कार्यक्रम विभिन्न जगहों पर आयोजित किया जा रहा है, जिसमें माली मोहगांव में नशा मुक्त भारत अभियान का कार्यक्रम किया गया। इस कार्यक्रम में मण्डला क्षैत्रीय संचालिका राजयोगिनी ब्रह्माकुमारी ममता दीदी, राजयोग शिक्षिका ब्रह्माकुमारी ओमलता दीदी, ब्रह्माकुमारी लक्ष्मी बहन, बीके सुनैना बहन, बीके संगीता बहन, कान्हा में पदस्थ कुसुम रिसोर्ट मैनेजर भ्राता दीपक बैरागी एवं अभियान यात्री  सहित ग्रामवासी उपस्थित रहे। इसके साथ महाराजपुर स्थित संगम घाट में भी कार्यक्रम किया गया। संगम घाट के निवासी लोगों ने इस कार्यक्रम का लाभ उठाया। यहां पर अन्य अन्य जगह से आए हुए लोगों ने इस कार्यक्रम को अपने गांव में करने के लिए आने का निमंत्रण दिया।





इस कार्यक्रम में सभी को नशा मुक्त जीवन जीने के लिए प्रेरित किया। प्रदर्शनी द्वारा सभी को नशा मुक्त होने के लिए समझाया। नशा करने से होने वाले दुष्प्रभावों से भी सभी को अवगत कराया। 

 ब्रह्माकुमारीज़ संस्थान द्वारा सिखाए जाने वाले राजयोग के द्वारा नशा मुक्ति की विधि बताते हुए गृहस्थ परिवार में रहते हुए प्रेम,सुख,शांति से जीवन जीने की कला बताई।


सभी ग्राम वासियों ने इस कार्यक्रम की बहुत सराहना की और कहा कि हम सभी नशा मुक्त रहने और दूसरों को भी नशा मुक्त जीवन जीने के लिए प्रेरित करेंगे।

Previous article
Next article

Articles Ads

Articles Ads 1

Articles Ads 2

Advertisement Ads