*विद्यार्थियों ने रैली निकालकर मतदाताओं को मतदान करने हेतु चलाया जागरूकता अभियान* - fastnewsharpal.com
फास्ट न्यूज हर पल समाचार पत्र,

*विद्यार्थियों ने रैली निकालकर मतदाताओं को मतदान करने हेतु चलाया जागरूकता अभियान*

 *विद्यार्थियों ने रैली निकालकर मतदाताओं को मतदान करने हेतु चलाया जागरूकता अभियान* 



नया रायपुर (चेरिया)

आगामी लोकसभा निर्वाचन 2024 हेतु स्वीप कार्यक्रम के अंतर्गत मतदाता जागरूकता भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार  जिला शिक्षा अधिकारी रायपुर एवं विकासखंड शिक्षा अधिकारी धनेश्वरी साहू के मार्गदर्शन में   मतदाताओं को मतदान हेतु जागरूक करने के लिए शासकीय प्राथमिक एवं उच्च प्राथमिक विद्यालय चेरिया के विद्यार्थी एवं शिक्षकों द्वारा स्वीप गतिविधियों का लगातार आयोजन कर मतदाताओं को शत-प्रतिशत मतदान हेतु जागरूक किया जा रहा है। इसी कड़ी में गांव में रैली निकालकर नारा, स्लोगन एवं नुक्कड़ नाटक के माध्यम से मतदाताओं को मतदान हेतु जागरूक किया।



कार्यक्रम में सम्मिलित संकुल समन्वयक यशवंत साहू ने मतदान के संबंध में संदेश देते हुए कहा कि देश में सबसे अधिक आबादी युवाओं की है और युवा पीढ़ी को चुनाव के इस पर्व में बढ़-चढ़कर भाग लेना चाहिए क्योंकि राष्ट्र निर्माण में युवाओं की बहुत बड़ी भूमिका है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के इस महापर्व में अपनी भागीदारी निभाते हुए मतदान करें और ज्यादा से ज्यादा लोगों को मतदान हेतु प्रेरित करें। 

लोकतंत्र के इस महापर्व में अपने मतदान का इस्तेमाल कर लोकतंत्र को मजबूत बनाने में अपनी भूमिका निभाएं। मतदान करना और मतदान के लिए लोगों को प्रेरित करना हमारा कर्तव्य है।जागरूकता रैली में सम्मिलित शिक्षक बसंत दीवान, झनेंद्र निर्मलकर, राधिका साहू, इंद्राणी चंद्राकर, सुनीता दीवान, रवि चंद्राकर सभी ने गांव को स्वच्छ रखने के साथ-साथ शत-प्रतिशत मतदान की लोगों से अपील की।

Previous article
Next article

Articles Ads

Articles Ads 1

Articles Ads 2

Advertisement Ads