जौन्दा मे मुरम खनन करते हाइवा हाई टेंशन करंट मे आने से हाइवा चालक की मौत, सरपंच सचिव व पंच करा रहे मुरम खनन - fastnewsharpal.com
फास्ट न्यूज हर पल समाचार पत्र,

जौन्दा मे मुरम खनन करते हाइवा हाई टेंशन करंट मे आने से हाइवा चालक की मौत, सरपंच सचिव व पंच करा रहे मुरम खनन

 जौन्दा मे  मुरम खनन करते हाइवा हाई टेंशन करंट मे आने से हाइवा चालक की मौत, सरपंच सचिव व पंच करा रहे  मुरम खनन



नवापारा (राजिम)

कुछ दिन पूर्व हुए पारागांव मे अवैध रेत खनन मे लगे चैन मौन्टेन मे दबने से  युवक की मौत हो गया जिसमे संलिप्त ठेकेदार व संलिप्त लोगो की गोबरा नवापारा  थाना मे एफ आई आर दर्ज हुआ साथ हीं घटना भूले ज्यादा दिन नहीं हुए  कि समीप ग्राम जौन्दा मे मुरम परिवहन मे लगे हाइवा के चालक की करंट से मौत हो गया।




नवापारा से आरंग मुख्य सड़क मार्ग ग्राम जौन्दा मे तालाब  मे मुरम खनन से परिवहन मे लगे ,हाइवा जहां करंट की चपेट में आने से हाइवा चालक की मौत हो गई है। मिली जानकारी अनुसार मृतक मध्यप्रदेश के सिवनी का रहने वाला था। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। मामला गोबरा नवापारा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार नवापारा क्षेत्र अंतर्गत ग्राम जौन्दा मे. हाइवा चालक की मौत हो गई है। मृतक की पहचान अजय पिता दशरथ उइके के रूप में हुई है। वह ग्राम बलपुरा थाना लखनादौना जिला सिवनी मध्यप्रदेश का रहने वाला था। बताया जा रहा है कि अजय स्टेपनी टायर को हाइवा में रख हुआ था, जिसे निकालने के लिए हाइड्रोलिक को उपर उठाया। ऊपर उठते ही हाइवा का हिस्सा हाईटेंशन तार से टच हो गया और हाइवा में करंट लग गया। इस दौरान चालक अजय टायर को निकालने के लिए पीछे खड़ा था, जो करंट की चपेट में आ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

एएसआई गुलाब सिन्हा ने बताया कि आरंग क्षेत्र में भारत माला प्रोजेक्ट के तहत सड़क निर्माण का कार्य चल रहा है। जिसमें ग्राम जौंदा से मुरुम की सप्लाई  किया जा रहा है।  मुरुम खदान के पास को हाइवा क्र सीजी 09 जेके 5413 का चालक करंट की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई। युवक को नवापारा सीएचसी लाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई। 

परिजनों की उपस्थित में मृतक का पोस्टमार्टम किया जाएगा। युवक के शव को चीरघर में रखवा दिया गया है। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Previous article
Next article

Articles Ads

Articles Ads 1

Articles Ads 2

Advertisement Ads