कलेक्टर का दौरा--जर्जर स्कूल भवन तोड़ने के निर्देश,बच्चो के साथ किया मध्यान्ह भोजन - fastnewsharpal.com
फास्ट न्यूज हर पल समाचार पत्र,

कलेक्टर का दौरा--जर्जर स्कूल भवन तोड़ने के निर्देश,बच्चो के साथ किया मध्यान्ह भोजन

 कलेक्टर का दौरा--जर्जर स्कूल भवन तोड़ने के निर्देश,बच्चो के साथ किया मध्यान्ह भोजन



  सुरेंद्र जैन/धरसींवा

कलेक्टर डाॅ. गौरव सिंह  मंगलबार को कूँरा नगर पहुचे यहां उन्होंने जर्जर स्कूल भवन तोड़ने के निर्देश दिए स्कूली बच्चो से चर्चा की ओर उनके साथ मध्यान्ह भोजन भी किया।

  कलेक्टर ने स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल से निकलने वाले बच्चों को रोककर उनके बैग को खोलकर स्वयं देखा और वितरित पुस्तकों की जानकारी ली। कलेक्टर ने स्कूल की तरफ से पुस्तकें मिलने की बात पूछी। इस दौरान बच्चों ने कलेक्टर को बताया कि पुस्तकें मिल चुकी है और सुरक्षित करने कवर भी लगा दिए है कलेक्टर ने कहा कि अच्छे से पढ़ाई कीजिए। कलेक्टर ने कुरा के शासकीय पूर्व माध्यमिक शाला में पहुंचकर बच्चों से बातचीत की। कलेक्टर ने बच्चों से उनकी पढ़ाई के बारे में पूछा और स्कूल खुलने के टाइमिंग को भी पूछा। साथ ही स्कूल परिसर के जर्जर और पुराने भवन को नष्ट करने के निर्देश दिए। कलेक्टर ने उस स्थान को उपयोगी बनाने के लिए कहा है। इस अवसर पर जिला पंचायत सीईओ श्री विश्वदीप, सहायक कलेक्टर सुश्री अनुपमा आनंद और एसडीएम श्री नंदकुमार चैबे उपस्थित थे।


*कलेक्टर ने चखा मध्यान्ह भोजन का स्वाद*

 

कलेक्टर डाॅ. गौरव सिंह ने ग्राम कुरा के स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल में मध्यान्ह भोजन कीचन का अवलोकन किया। कलेक्टर ने जल्द ही कीचन शेड को सुधार करने के निर्देश दिए। इसके बाद कलेक्टर कुरा के आंगनबाड़ी केंद्र में पहुंचे और मध्यान्ह भोजन का स्वाद चखा। कलेक्टर ने वहां की व्यवस्थाओं को भी देखी। कलेक्टर ने आंगनबाड़ी केंद्रों के बाहर पौधेरोपण करने के निर्देश दिए और फेंसिंग करने के लिए भी कहा। इसके अलावा शासकीय पूर्व माध्यमिक शाला कुरा के मध्यान्ह भोजन कीचन का अवलोकन किया और आवश्यक निर्देश दिए।

Previous article
Next article

Articles Ads

Articles Ads 1

Articles Ads 2

Advertisement Ads